Tuesday, July 23, 2013

सीधे दिल से लिखा है..उम्मीद है इस ख़त को दिलवाले ही पड़ेंगे..दिल से...

सीधे दिल से लिखा है..उम्मीद है इस ख़त को दिलवाले ही पड़ेंगे..दिल से...
#########################################
सियासत चाहती है….....
*हम भूल जाएं कि हमें कार में दुनिया का सबसे महंगा पेट्रोल क्यों डलवाना पड़ता है ... सिर्फ ये याद रखें कि वह कार ले कर हमें मंदिर जाना है या मस्जिद ?
सियासत चाहती है...
*हम भूल जाएं कि हमारे टैक्स के कितने पैसे वो मिल- बाँट कर खा गए... सिर्फ ये याद रखें कि हम चरणामृत से उपवास खोलते हैं, या खजूर से ?
सियासत ये चाहती है...
*हम भूल जाएं कि उस नेता का नाम क्या था जिसने शहीद सैनिक को कुत्ता कहा था... सिर्फ ये याद रखें कि हमारे नाम में पांडे लगा है या मुहम्मद ?
सियासत चाहती है....
*हम भूल जाएं कि लोकपाल जैसे कड़े कानून के पन्ने किस तरह फाड़ कर संसद में लहरा दिए गए थे... सिर्फ ये याद रखें कि हमारे घर के सब से पवित्र जगह पर जो जिल्द वाली किताब रखी है, वो कुरान शरीफ है या श्रीमद्भागवद्गीता ?
सियासत चाहती है....
*हम भूल जाएं कि बलात्कारी भेडियों के हत्थे चढ़ी लड़की को मिलने के नाम पर किस औरत ने कहा था 'आज तो इतवार की छुट्टी है'... सिर्फ ये याद रखें कि हमारी बहन का नाम सरस्वती है या शाइस्ता ?
सियासत चाहती है....
*हम भूल जाएं कि हमारे बच्चों को भोजन में ज़हर दे कर किसने मार डाला... सिर्फ ये याद रखें कि हमारा बच्चा स्कूल जाता है या मदरसा ?
सियासत चाहती है.....
*हम भूल जाएं कि उस नेता का चेहरा कैसा था, जिसने कहा था कि 'बारिश नहीं हो रही तो क्या पेशाब से किसानो के खेत भर दें?' ... सिर्फ ये याद रखें कि हम दाढ़ी रखते हैं या चोटी ?
... दुःख तो ये हैं, कि हो वही रहा है जो सियासत चाहती है...लेकिन अब बस और नहीं...

सबका प्यारा, नेता हमारा !
देश में हिन्दू का दुश्मन मुस्लिम नहीं ...और मुस्लिम का दुश्मन हिन्दू नहीं.
हमारे असली दुश्मन वो नेता है जो अपने भ्रस्टाचार को छुपाने के लिए हमें हिदू मुस्लिम के नाम पर लड़वाते है.कान्ग्रेस बीजेपी भाई भाई हैं लेकिन हिन्दू मुस्लिम को भाई भाई नहीं देखना चाहते....
क्यों ???..दुकान पर ताला लगवाओगे क्या ......????
आजादी के 65 सालो में इन सारी पार्टियों ने देश को तोडा है और हम हर हाल में इस देश के सभी धर्मो को एक सूत्र में बंधकर सभी धर्मो के बीच एकता एवं सौहार्द को बनाना चाहते है मज़हब नहीं सिखाता आपस में बैर रखना , हिंदी है हम वतन है हिन्दोस्तान हमारा.... जय हिन्द..
By: क्रांतिकारी आम आदमी
https://www.facebook.com/photo.php?fbid=603547156335086&set=a.454846544538482.96610.454826997873770&type=1&theater
 

No comments:

Post a Comment