Tuesday, June 11, 2013

बीजेपी के दस यक्ष प्रश्न ------- यह सुरेश सोनी कौन है ?

बीजेपी के दस यक्ष प्रश्न

१)यह सुरेश सोनी कौन है ?

२)क्या राजनाथ सिंह के साथ मिलकर सोनी बीजेपी का बैंड बजा रहे है ?

३)क्या एक दलाल कांग्रेसी मंत्री के घनिष्ठ मित्र अरुण जेटली देश के बड़े बड़े पत्रकारों को मोदी, अडवाणी,सुषमा और गडकरी के खिलाफ झूठी ख़बरें प्लांट कर वाते है ? ये शिकायत क्या अडवाणी तक पहुंचाई गयी ?

४)क्या सुरेश सोनी जो RSS के सह सर कार्यवाह है उनकी अपने ही वरिष्ठ यानी सर कार्यवाह भैयू
जी जोशी से नही बनती है ? क्या भैयू जी अडवाणी के निकट है ?

५) क्या सुरेश सोनी एक साज़िश के तहत मोदी और उनके गुरु अडवाणी को लड़ाना चाहते है ?

६) क्या मोदी और अडवाणी को लडाकर सुरेश सोनी आने वाले दौर में राजनाथ के लिए रास्ता आसान करना चाहते है? क्या राजनाथ को अंतिम समय पी एम् बनवाकर सोनी देश पर राज करना चाहते है ?

७)क्या अरुण जेटली राज्य सभा में विपक्ष के नेता बन ने के बाद पी एम् का सपना देखने लगे और इस क्रम में उन्होंने मीडिया में अडवाणी को old man in hurry कहकर बदनाम करने वाली ख़बरें प्लांट कराईं ?

८) क्या अडवाणी ने मोदी को राष्ट्रिय चुनाव समिति के अद्यक्ष के साथ राज्य में स्टेट कमिटी के संयोजक के तौर पर गडकरी के नाम का प्रस्ताव दिया था? क्या ये दोनों प्रस्ताव उन्होंने काफी पहले राजनाथ सिंह को दिये थे ?

९) क्या राजनाथ ने गडकरी के प्रस्ताव को खारिज करके अडवाणी को नाराज़ किया और बाद में ख़बरें प्लांट कर वाई कि अडवाणी मोदी को अध्यक्ष पद की कुर्सी पर देखना नही चाहते ?

१०) क्या सुषमा और बीजेपी के कुछ बड़े नेताओं ने राजनाथ को गोवा में सलाह दी थी की दिल्ली चलकर मोदी के नाम का एलान खुद अडवाणी से कराएं ? अडवाणी राजी थे पर सुरेश सोनी और राजनाथ नहीं माने ? और यहीं से झगड़ा बड गया ?

मित्रों इन दस सवालों में छुपी है बीजेपी की सबसे बड़ी घमासान . इन सवालों के उत्तर खोजिये ..नहीं मिलते तो मै जवाब दूंगा.

Sabhar Deepak Sharma Ajtak

No comments:

Post a Comment