Monday, September 16, 2013

बीजेपी कांग्रेस भाई भाई, दोनों ने बैठ कर मलाई खाई...

बीजेपी कांग्रेस भाई भाई, दोनों ने बैठ कर मलाई खाई...
दिल्ली में न जाने कितनी समस्याए है. सरकार भ्रस्टाचार में लिप्त है. रोज औसतन 4 रेप होते है दिल्ली में. अपराध चरम सीमा पर है (लूट, हत्या, चोरी, डकैती). बिजली के दाम सरकार ने मनमाने ढंग से बढ़ा रखे है. आधा शहर पानी टैंकर माफिया से खरीद कर पिने को मजबूर है. घोटालो के लाइन लगी है.
इस सब के बाद भी 15 साल से विपक्ष में बैठी बीजेपी ने सरकार के खिलाफ कभी आवाज नहीं उठाई, इन सब मुद्दों पर जनता का कभी साथ नहीं दिया. विधान सभा में 1 प्रश्न तक नहीं पूछा.
दिल्ली में MCD पर BJP का राज है. पिछले 5 साल में MCD को 14,100 करोड़ रुपये प्राप्त हुवे पर क्या BJP की MCD ने कुछ काम किया दिल्ली में?? बिना रिश्वत दिए कुछ काम होता है MCD के अन्दर?
तो प्रश्न उठता है की क्यों कांग्रेस और बीजेपी ने एक दुसरे के खिलाफ कुछ नहीं किया? बात साफ़ है. दोनों की मिली भगत है. तुम भी लूटो हम भी लूटें और एक दुसरे की लूट पर चुप रहें.
चुनाव आते ही ये दोनों दल एक दुसरे के खिलाफ होने का नाटक जनता के सामने करने लगते है. चुनाव में लड़ाई बस इस बात की होती है की लूट में कौन कितना हिस्सा लेगा. जो चुनाव जीता वो ज्यादा बड़ी लूट कर सकता है जो हारा वो कम.

No comments:

Post a Comment