Tuesday, September 17, 2013

AAP Stand in case of Mixed verdict.

Let both the Congress and the BJP take the help of each other to form a government, in case Delhi throws up a hung assembly. Behind the scenes, anyway, the Congress and the BJP are together. So let them come together form a government. But in case that doesn’t happen, then there would be a repoll. We are confident of getting a sweeping majority in such a repoll.
Arvind Kejriwal
मैं इस बात से पूरी तरह सहमत नहीं .....
मेरी समझ से हमें सोशल मीडिया में ये फैलाना चाहिए की अगर ऐसी स्थिति बनती की की हमारे बिना सरकार नहीं बन सकती तो ...तो AAP किसी भी (बीजेपी /Congress) को बाहर से समर्थन दे सकती है सिर्फ उस शर्त पर की ...वो सरकार 15 दिन के अन्दर जन्लोकपाल पारित करे ....नहीं तो AAP दुबारा चुनाव में जाना पसंद करेगी ....
क्योंकि जनता ने वोट "स्वराज" के लिए किया है "जनलोकपाल" के लिए किया है ...
अरविन्द जी का ऊपर वाला मेसेज ...थोडा negative लगता है मुझे ....
बेवजह चुनाव में जाना ...AAP के लिए नुक्सान दायक होगा ..उस स्थिति में चुनाव लोकसभा के साथ होगा ...और फिर लोग लोकसभा के बारे में सोंच वोट करेंगे ...और उस समय तक हमने (AAP) ने सिर्फ बात की होगी कुछ सिद्ध नहीं किया होगा ....
ये गलत होगा .....

इसके आलावा मैं ये भी देख रहा हूँ की हमारे volunteer overloaded है थक रहे है ...मुझे नहीं लगता की Nov चुनाव के बाद ..एक बार फिर लोग अपने घर परिवार नौकरी को छोड़ ...इतनी ही मेहनत कर पायेंगे ...मुझे ये practical नहीं लगता, मैं अभी से देख रहा हूँ की volunteers थक रहे है ..छोड़ भी रहे है ....यही सच है कोरी देश भक्ति ..ज्यादा दिन ...बिना रिजल्ट के टिकने में मुस्किल होगी ....मुझे पता है पिचले एक साल में सैकड़ो आये और गए ..पर टिके कितने ...और जो टिके वो भी ये सोच कर की Nov तक की बात है .....

No comments:

Post a Comment