Thursday, September 26, 2013

AAP के खिलाफ कई तरह के झूटे दुष्प्रचार

मित्रों पिछले कुछ दिनों से आप ने देखा होगा की बीजेपी और कांग्रेस ले लोग आम आदमी पार्टी को मिल रहे अपार जन समर्थन से कितना बौखला गए है. और इस लिए अब वो AAP के खिलाफ कई तरह के झूटे दुष्प्रचार करने में लगे हुवे है. AAP के नेताओं पर हमले, झूटे और बे बुनियाद आरोप, झूटे और बदले गए फोटो और यहाँ तक की अब वो हमारे नेताओं के पारिवारिक अंदरुनी मामलों को भी उछाल रहे है.
साफ़ है की BJP और Congress के पास अपनी उपलब्धियों को गिनाने के लिए कुछ नहीं है. दिल्ली में कांग्रेस की उपलब्धि भ्रस्टाचार, बढ़ती महंगाई और अपराध है. तो दिल्ली में बीजेपी की उपलब्धियां दिल्ली महानगर पालिका(MCD जिसको बीजेपी चलाती है) में हो रहा भ्रस्टाचार और 15 साल से जनता से दूर रहना, सोते रहना और जनता की कोई मदद नहीं करना है.
आम आदमी पार्टी के लगातार बढ़ते जनाधार से घबरा कर अब ये भ्रष्ट और अपराधी लोग पारिवारिक मामलों तक में दखल देने लगे है. शाजिया जी के इलाके में पत्र बांटे जा रहे है की शाजिया जी की उन के एक भाई से नहीं बनती. अरे भाई बहन की आपस में नहीं बनती तो क्या ये राजनितिक मुद्दा है? क्या ये मुद्दा दिल्ली की जनता के लिए जरुरी है या भ्रस्टाचार, महंगाई, रेप, अपराध आदि दिल्ली की जनता के मुद्दे है?

पहले इन भ्रष्ट और अपराधियों ने संतोष बहन पर हमला करवाया था, ये सोच कर की डर कर कोई आम आदमी पार्टी से नहीं जुड़ेगा. पर ऐसा नहीं हुवा. अब बीजेपी और कांग्रेस के लोग बस छोटे मोटे बे बुनियादी मुद्दे उठा कर जनता का ध्यान जरुरी मुद्दों से दूर हटाना चाहते है. आप कभी बीजेपी और कांग्रेस के लोगों को जरुरी मुद्दों पर बात करते हुवे नहीं सुनोगे, क्यों की ये मुद्दे जनता के लिए जरुरी है इन भ्रष्ट नेताओं और उन के चेलों के लिए नहीं.
अब कोई आप के पास बेबुनियादी मुद्दे ले कर आये तो आप उन से इन जरुरी मुद्दों पर जवाब मांगना और सिर्फ जवाब नहीं बल्की पूरी योजना मांगना की कैसे करोगे ये सब हल :- भ्रस्टाचार, महंगाई, रेप, अपराध, RTI, जन लोकपाल, बहतर स्कूल, बहतर अस्पताल आदि. बीजेपी के लोग झूट बोलें की हम भ्रस्टाचार से मुक्ति दिलवाएंगे तो उन से पूछना की 5 साल से तो दिल्ली महा नगर पालिका में भीषण भ्रस्टाचार BJP ने कर रखा है उस का क्या?
Shazia's statement:- https://www.facebook.com/shazia.ilmi.1/posts/513474982071362

No comments:

Post a Comment