Wednesday, January 1, 2014

मैं प्रधान मंत्री बनने के लिए तैयार हूँ मगर

मैं प्रधान मंत्री बनने के लिए तैयार हूँ मगर
(1) मैं पार्टी के और अम्बानी अदानी से लिए पैसों का हिसाब नहीं दूंगा
(2) मैं सोनिया शीला और राहुल का घोर दुश्मन हूँ मगर उनके सामने बेकार और मरे गिरे उम्मीदवारों को चुनाव लड़वाउंगा
(3) मैं एक तरफ विकास का नारा दूंगा और एक तरफ हिंदुत्व का झंडा भी बुलंद रखूँगा...और दोनों तरफ से जनता को बेवक़ूफ़ बनाऊंगा
(4) मैं दुनिया को बताऊंगा कि अरविन्द ने अन्ना को धोखा दिया है मगर अडवाणी के बारे में चूं तक नहीं करूँगा
(5)अब मंदिर के नाम पर कोई वोट नहीं देगा इसलिए अब शौचालय के नाम कि राजनीति करूँगा
(6) मैं भ्रस्टाचार को मिटा दूंगा मगर गडकरी ,,बंगारू और बाबू बोखारिया का साथ नहीं छोडूंगा
(7) मैं कांग्रेस और सोनिया को मिटाना चाहता हूँ मगर शीला और सोनिया पर भ्रस्टाचार कि कोई जांच नहीं करवाऊंगा.
(8) मैं अपनी मर्जी से चोला बदलूंगा ..कभी सेक्युलर कभी राष्ट्रवादी हिन्दू बन जाऊँगा
(9) मैं देश का विकास करूँगा मगर कैसे करूँगा ये नहीं बताऊंगा
(10) मैं देश में महंगाई कम कर दूंगा मगर गुजरात में इतनी महंगाई क्यों है बिलकुल नहीं बताऊंगा
(11) मैं जनलोकपाल का समर्थन करता हूँ मगर गुजरात में जरूरी नहीं समझता.
(12)मुझे वोट दो मुझे प्रधान मंत्री बना दो क्योंकि कांग्रेस तो चोर है इसलिए मुझे ईमानदारी का सर्टिफिकेट मिलना ही चाहिए...
शायद इसीलिए लोग मुझे फेंकू कहते है....
from NARENDRA MODI

No comments:

Post a Comment