Tuesday, September 30, 2014

आप ही बताओ....क्या मैं मोदी जी से,....के बारे में ना पूछूं..

पता नहीं क्यूँ.....भक्त मुझे नेगेटिव सोच वाला समझते हैं.....आप ही बताओ....क्या मैं मोदी जी से धारा 370 के बारे में ना पूछूं.....क्या मैं मोदी जी से गौ-माता के मांस पर टैक्स कम करके गौ-हत्या को बढ़ावा देने का कारण ना पूछूं.......क्या मैं मोदी जी से रोबर्ट वाड्रा को z सिक्यूरिटी कायम रखने के बारे में ना पूछूं......क्या मैं मोदी जी से दिल्ली में विधायको की खरीद-फरोख्त के बारे में ना पूछूं.......क्या मैं मोदी जी से केजरीवाल सरकार द्वारा अम्बानी के खिलाफ की गई FIR को रद्द कराने के बारे में ना पूछूं........क्या मैं मोदी जी से दिल्ली की एकमात्र भ्रष्टाचार निरोधक ब्रांच की शक्तियां छिनकर उसको पंगु बनाए जाने के बारे में ना पूछूं.......क्या मैं मोदी जी से AIMS में भ्रष्टाचार के खुलासे करने वाले संजीव चतुर्वेदी को हटाये जाने के बारे में ना पूछूं...........क्या मैं मोदी जी से अब तक भ्रष्टाचार को रोकने के लिए उठाये गए कदमो के बारे में ना पूछूं.......क्या मैं मोदी जी से महंगाई एक बारे में सवाल ना पूछूं.......क्या मैं मोदी जी से काले धन के प्रति ढीले-ढाले रवैये के बारे में ना पूछूं.........क्या मैं मोदी जी से काले धन को राष्ट्रीय सम्पति घोषित करने के वादे के बारे में ना पूछूं......क्या मैं मोदी जी से FDI के विरोध करने वाले ड्रामे के बारे में ना पूछूं......क्या मैं मोदी जी से पाकिस्तान की गोलीबारी में शहीद हुए सैनिको के बारे में ना पूछूं........क्या मैं मोदी जी से चीन की दादागिरी के खिलाफ उठाये गए कदमो के बारे में ना पूछूं......क्या मैं मोदी जी से लव-जेहाद के बारे में ना पूछूं......क्या मैं मोदी जी से हाल ही हुए वडोदरा में हुए साम्प्रदायिक दंगे के बारे में ना पूछूं.......क्या मै मोदी जी से दिल्ली में बिजली की कम्पनियों के CAG ऑडिट को प्रभावित करने के बारे में ना पूछूं........क्या मैं मोदी जी से येदुरप्पा जैसे नेताओं को पार्टी उपाध्यक्ष बनाए जाने के बारे में ना पूछूं.......क्या मैं मोदी जी से अमित शाह जैसे तड़ीपार को पार्टी अध्यक्ष बनाए जाने के बारे में ना पूछूं......क्या मैं मोदी जी से स्मृति इरानी जैसी 12वीं पास को फर्जी डिग्री बताकर देश की शिक्षा मंत्री बनाए जाने के बारे में ना पूछूं.......क्या मैं मोदी जी से अरुण जेटली और स्मृति इरानी जैसे हारे हुए प्रतिनिधियों को देश के आम आदमी का प्रतिनिधित्व सौंपने के बारे में ना पूछूं........क्या मैं मोदी जी से मीडिया के पैसे देकर चलाई जा रही paid news के बारे में ना पूछूं.......क्या मैं मोदी जी से उनकी पार्टी को मिल रहे चंदे के बारे में ना पूछूं......क्या मैं मोदी जी से चुनावों में उनके उम्मीदवारों द्वारा बांटी जा रही अवैध शराब के बारे में ना पूछूं........क्या मैं मोदी जी से एक बलात्कारी को मंत्री पद दिए जाने के बारे में ना पूछूं......क्या मैं मोदी जी से CBI को आजाद करने के उनके भाषण के बारे में ना पूछूं.......क्या मैं मोदी जी से कोलेजियम सिस्टम ख़त्म करके सुप्रीम कोर्ट में अपने 2 नेताओं के प्राइवेट वकीलों को जज बनाए जाने के फैसले के बारे में ना पूछूं......!!
अगर नहीं तो फिर इसका मतलब या तो मैं इस देश का नागरिक नहीं हूँ.....या फिर मोदी इस देश के चुने हुए प्रधानमंत्री नहीं......!!Naveen Dahiya

No comments:

Post a Comment