Thursday, March 26, 2015

YY ka दोगला व्यवहार है ,....

देखो अब मैं कुछ लिखूँगा तो तुम मुझे अरविन्द का चमचा आदि इत्यादि बोलकर UnitedAAP के नाम पर चुप कराने की बात करोगे ,....
इसलिए सब नहीं ,....सिर्फ इतना बता दें ,....
की वो जो एक तरफ UnitedAAP की रट लगाये है ,....
दूसरी तरफ नवीन जयहिंद मुक्त हरियाणा की माँग कर जी पर अड़े है ,.... वही हरियाणा में नवीन के खिलाफ हस्तांक्षर अभियान चला रहे है ,....
खैर ,…बता दें की ,…
आज YY गैंग (हाँ गैंग बोल रहा हूँ क्योंकि पार्टी बनने के बाद से आज तक YY ने पार्टी के अंदर सिर्फ और सिर्फ अपनी गैंग बनाने का ही काम किया है ),....
तो आज YY गैंग की एक गुपचुप मीटिंग हुई ,…
उस मीटिंग में 28 तारीख को ,.... जिस जगह NAC की मीटिंग होनी है उसके सामने UnitedAAP की रट लगाने वालो की भीड़ इकठ्ठा करने के लिए जी जान लगाने ,…
और नवीन को हरियाणा से ,… बाहर निकालने के पत्र पर अधिकाधिक हस्तांक्षर कराने का आदेश दिया गया ,…
28 को भीड़ लाने वाले के लिए किराये तक पर आदमी लाने की तैयारी है ,…

वैसे मेरी जानकारी के अनुसार ,…
YY की अब तक की सारी मांगो को एक एक करके माना जा चुका है ,… पर उनकी माँगे और मनसा अजीब है ,…
कहते है रिक्त स्थान भरो ,… और उनमे कौन होगा ये वो बताएँगे ,....
UnitedAAP चिल्लायेंगे पर नवीन मुक्त चाहेंगे ,....
कैसा दोगला व्यवहार है ,....
खैर ,…
मैं साक्षी हूँ ,…
YY ने पहले पदो का लालच दे - आंदोलन और अरविन्द के करीबी साथियो को ,… अपनी गैंग में शामिल किया ,…
जो लालच से शामिल नहीं हुआ ,… उनको इतनी जिल्लत दी की छोड़ने पर मजबूर हुआ ,…
जिसने जिल्लत के बाद भी नहीं छोड़ी ,.... उसे इसका उसका एजेंट बता ,.... पार्टी से निकाला ,…
मैं साल भर [पहले से कह रहा हूँ ,....
मुझे योगेन्द्र जी की नियत हमेशा से एक दिखी ,.... और वो ,… की कैसे अरविन्द का खात्मा हो ,....
और कैसे वो और उनके गुर्गे ,.... पार्टी पर कब्ज़ा करें ,....
योगेन्द्र जी ,....आपकी धूर्तता का प्रत्यक्ष साक्षी हूँ मैं ,....
और मुझे उन दिनों का दुःख है ,.... जब मैं आपको अपना ,....आदर्श मानता था ,.... ‪#‎NagShukl‬

YY volunteers की बात करते है - पर हमें आपको वालंटियर नहीं मानते - वो सिर्फ उनको वालंटियर मानते हैजिनको उन्होंने पद का वादा किया है ,…

No comments:

Post a Comment